लॉकडाऊन ने तबाह कर दी इस परिवार की जिदंगी, पुलिस को बताया दुखड़ा - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, May 13, 2020

लॉकडाऊन ने तबाह कर दी इस परिवार की जिदंगी, पुलिस को बताया दुखड़ा

Gurugram News (citymail news ) शराब के नशे में पति दवारा पत्नी को पीट रहा था,जब पत्नी ने मारपीट की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम पर की। तो गुस्साएं  आरोपी पति ने पेंट की जेब से कट्टा निकाल कर मारने का प्रयास किया। गनीमत यह रही कि आरोपी पति शराब के नशे में होने के कारण गोली नहीं चला पाया। ऐसे में पत्नी ने पति के हाथ पर  झपट्टा मार कर कट्टा छीन लिया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ पालम विहार थाने में मंगलवार को मामला दर्ज किया।
23 वर्षीय महिला गीता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पश्चिम बंगाल की मूलरूप से रहने वाली है। अपने पति करण कुमार के साथ  धर्म कॉलोनी में किराए पर रहती है। महिला ने बताया कि उनका पति करण लॉकडाउन में पिछले कई दिनों से शराब पीकर आता है और उसके साथ मारपीट करता है। मंगलवार को भी आरोपी पति शराब पीकर आया और उसके बाद पत्नी से पहले झगड़ा किया। रोजाना की तरह मारपीट शुरू कर दी। मारपीट से परेशान होकर पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई। उसी बात से गुस्साएं पति ने पेंट की जेब से कट्टा निकाल कर उस पर जानलेवा हमला करने का प्रयास कर रहा था। तभी पत्नी ने उसके हाथ पर झपट्टा मारकर कट्टा छीन लिया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने आरोपी पति घर से गिरफ्तार कर मौके से कट्टा बरामद भी कर लिया।  हालांकि जब पुलिस ने कट्टे की बैरल की जांच की गई,तो कट्टे मे गोली नहीं मिली। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज किया। 
जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पति को भी गिरफ्तार किया गया। पति को बुधवार कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Ads