बेशक बैन है, मगर नेताजी को छूट है, पकड़ी गई बीडी की खेप और छूट भी गई ? - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, May 14, 2020

बेशक बैन है, मगर नेताजी को छूट है, पकड़ी गई बीडी की खेप और छूट भी गई ?

Faridabad News (citymail news ) बल्लभगढ़ के कल्पना चावला सिटी पार्क के पास चेकिंग में पुलिसकर्मियों ने भारी मात्रा में बीड़ी और काफी सामान बरामद कर छोटे टेंपो चालक को हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि यह छोटा टेंपो बीडी की बोरियों को लेकर नीमका  जा रहा था। बताया यह भी जाता है कि जननायक जनता पार्टी के एक नेता इस बीड़ी की खेप को सप्लाई कर रहा था। आदर्श नगर थाना प्रभारी पूरे मामले में लीपापोती करते हुए नजर आए। बताया यह जाता है कि पुलिस ने इस मामले में ना तो बीड़ी की खेप को जब्त किया और ना ही आरोपियों के खिलाफ कोई किसी तरह की कार्रवाई की।
जानकारी के अनुसार कल्पना चावला सिटी पार्क के पास पुलिसकर्मी वाहनों की जांच कर रहे थे। तभी वहां से एक छोटा हाथी नामक टेंपो गुजरने लगा तो पुलिसकर्मियों ने उसे खुलवा कर जांच की। जांच में टैंपू के अंदर बीडी की काफी खेप दिखाई दे तो पुलिसकर्मी टेंपो चालक और टैंपू को आदर्श नगर थाना में लेकर चले गए। बताया जाता है कि कोरोनावायरस को लेकर सरकार ने बीड़ी, सिगरेट, गुटखा, पान मसाला और तंबाकू जैसे उत्पादकों पर बैन लगाया हुआ है। फरीदाबाद जिले में आए दिन बीडी का काम करने वाले दुकानदारों और होल्सेलर पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है। जब कार्रवाई करने की बात आई तो पुलिसकर्मी कानून का पाठ पढ़ते नजर आए। क्योंकि यह माल जननायक जनता पार्टी के एक नेता का था, इसलिए पुलिसकर्मी यह कहते नजर आए की बीड़ी पर कोई बैन नहीं है। यहां तक कि आदर्श नगर थाना प्रभारी कैलाश चंद्र पत्रकारों द्वारा इस मामले में कार्रवाई किए जाने की बात पूछने पर भड़क गए। थाना प्रभारी ने कहा कि गुटखा खाने व थूकने पर प्रतिबंध है, मगर बीडी पर यह प्रतिबंध नहीं रहा है। इसलिए पुलिस ने बीडी जब्त नहीं की है।  इस मामले में जब पत्रकारों ने एसीपी जयवीर राठी से बातचीत की तो उन्होंने थाना प्रभारी को  कहा कि  इस मामलेे में कोई कार्रवाई बनती है तो  की जाए। 

1 comment:

  1. bhai news walo tumhe kya problem hai bidi say gutkha khaini kha kar insaan thukta us say corona phail sakta bidi ke dhuyen say kaun saw corona phailega

    ReplyDelete

Ads