महिला से अभद्रता पर गिरफ्तार हुआ थानेदार, फरीदाबाद पुलिस में मचा हडकंप - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, July 19, 2020

महिला से अभद्रता पर गिरफ्तार हुआ थानेदार, फरीदाबाद पुलिस में मचा हडकंप


Faridabad News (citymail news ) फरीदाबाद पुलिस के एक थानेदार को महिला से अभद्रता में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने यह बड़ी कार्रवाई की है। पूरे महकमे में थानेदार की गिरफ्तारी को लेकर हडकंप मचा हुआ है। संभवतय: फरीदाबाद के पुलिस महकमे में इस तरह की बड़ी कार्रवाई बहुत कम हुई होगी, जब चौकी में शिकायत लेकर पहुंचे लोगों से अभद्रता करने पर थानेदार को गिरफ्तार कर लिया गया हो। इस कार्रवाई की पूरे शहर में जबरदस्त तरीके से चर्चा है। 

पूरे विवरण के अनुसार यह मामला 30 जून 2020 का है। संजय कालोनी चौकी एरिया में किराए पर रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके मकान मालिक के लडक़ों ने उसके घर से दो सोने की चूडियां चोरी कर ली हैं। हालांकि इस मामले में  दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था। मकान मालिक ने महिला को 30 हजार रुपए देना स्वीकार कर मामला रफा दफा कर दिया था। महिला ने भी इस समझौते में कहा था कि वह 19 जुलाई को मकान खाली कर चली जाएगी। 

इस बीच महिला ने फिर से पुलिस को शिकायत दी कि उसकी 6 सोने की चूडियां और 4 चेन तथा अन्य जेवर मकान मालिक के बेटों ने चोरी कर लिए हैं। इस शिकायत पर थाना मुजेसर में आरोपियों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसके अलावा उक्त महिला ने संजय कालोनी पुलिस चौकी में तैनात अस्सिटेंट सब इंस्पेक्टर के खिलाफ भी शिकायत दी थी। यह मामला जैसे ही पुलिस आयुक्त ओपी सिंह की जानकारी में आया तो उन्होंने अभद्रता करने के आरोप में कार्रवाई करते हुए एएसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करवा लिया। पुलिस आयुक्त ने कहा कि जिले में पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों ने यदि गलत व्यवहार व अभद्रता की तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages